Tuesday 21 June 2011

तेरे आने से पहले..


बुझ गयी थी हर लौ तेरे आने से पहले,
ये कैसे उजाले लेकर तू मेरी दुनिया में आया है,
दूर तक रौशनी ही नज़र आती है अब तो,
प्यार ने तेरे मेरे जीवन को जगमगाया है..

टूट गया था हर हौसला तेरे आने से पहले,
ये कैसी उम्मीद लेकर तू मेरी दुनिया में आया है,
नयी सी उमंग रहती है अब दिल में हर पल,
प्यार ने तेरे मेरे डूबते दिल को पार लगाया है..

बिखर गया था हर सपना तेरे आने से पहले,
ये कैसे ख्वाब लेकर तू मेरी दुनिया में आया है,
एक नया सपना देखती है अब हर पल मेरी आँखें,
प्यार ने तेरे मेरी पलकों पर सपनो को सजाया है..

धुंधला गए थे सब रंग तेरे आने से पहले,
ये कैसी रौनक लेकर तू मेरी दुनिया में आया है,
 मोहब्बत  हो गयी है अब आईने को मेरी तस्वीर से,
प्यार ने तेरे मुझ पर जाने कैसा रंग चढ़ाया है..

रूठी थी मुझसे हर ख़ुशी तेरे आने से पहले,
ये कैसा अफसाना लेकर तू मेरी दुनिया में आया है,
कर ली है मेरे लबो से मुस्कराहट ने अब दोस्ती,
प्यार ने तेरे खुशियों को कुछ इस तरह बहकाया है..

 भूल चुकी थी जीना मैं तेरे आने से पहले,
एक नयी ज़िन्दगी लेकर तू मेरी दुनिया में आया है,
सौ बार जी उठती हूँ अब तो एक-एक पल में,
प्यार ने तेरे जबसे मेरी ज़िन्दगी को गले लगाया है...

No comments:

Post a Comment